sapne me potty dekhna

  Sapne me potty dekhna | sapne me potty dekhna in hindi | सपने में पॉटी देखना शुभ या अशुभ

दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं सपने में पॉटी देखना ( sapne me potty dekhna ) अथवा सपने में मल देखना किस बात की ओर संकेत करता है.

आज हम यह भी जानेंगे कि सपने में मल देखना अथवा potty देखना स्वप्न शास्त्र के अनुसार शुभ है या अशुभ, इसके क्या परिणाम हो सकते हैं, इस सपने से हमें क्या संकेत मिल रहा है, यह सारी बातों को आज हम विस्तार से जानेंगे.

1. Sapne me potty dekhna | सपने में पॉटी देखना | seeing potty in dream

दोस्तों अगर आप सपने में potty अथवा मन को देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपको बहुत जल्द धन की प्राप्ति होने वाली है. पैसों की कमी अथवा बहुत सारी समस्याएं पैसों से जुड़ी हो रही हो तो उस समय अगर आप यह सपना देखते हैं तो आपको खुश हो जाना चाहिए, क्योंकि आपको बहुत जल्द धन की प्राप्ति होने वाली है. अगर आपका पैसा कहीं अटका हुआ है किसी से पैसा आना बाकी है तो वह पैसा आपको बहुत जल्द मिल जाएगा। यह सपना इसी बात का संकेत देता है.

2. sapne me potty karte dekhna | सपने में मल करते हुए देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में potty करते हुए खुद को देखते हैं तो यह सपना आपको संकेत देता है कि आपका आने वाला भविष्य बहुत ही उज्जवल और शुभ होने वाला है. जो भी समस्याएं आप  अभी झेल रहे हैं कुछ समस्याओं का अंत बहुत जल्द होने वाला है. जो भी परेशानियां अथवा दुख  आपको इस समय हो रहा है उसका अंत शीघ्र होने वाला है.

3. sapne me potty khana | सपने में लैट्रिन खाते हुए देखना

दोस्तों स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में potty खाना एक अशुभ स्वप्न है. यह सपना दर्शाता है कि आप आने वाले समय में बहुत सारी परेशानियों का सामना कर सकते हैं और जो भी कार्य आप कर रहे हैं उसमें आपको असफलता ही प्राप्त होगी इसीलिए आप अपने कार्य को सतर्कता के साथ कहने का प्रयास करें.

इस सपने का और एक अर्थ यह भी है कि अगर आप किसी नए कार्य को करने जा रहे हैं और उस कार्य के संबंध में आपको पूरी जानकारी नहीं है तो आप उस कार्य को ना करें, वरना आप अपना पैसा और अपना समय बर्बाद हो सकता हैं. आप अपने जो भी नए कार्य को शुरुआत करने वाले हो उस विषय में पूरी जांच और पूरी जानकारी  के सिवाय उस कार्य को करने का प्रयास ना करें. 

4.  sapne me khudko potty karte dekhna | सपने में खुद को टट्टी करते देखना

दोस्तों अगर आप सपने में पॉटी करते हुए खुद को देखते हैं तो  इसका मतलब है कि आपके आसपास बहुत ही negativity है. इस कारण आपके दिमाग में बहुत सारी नेगेटिव विचार आ रहे हैं. इन नेगेटिव विचारों के कारण आपका कोई भी कार्य सही तरीके से नहीं हो पा रहा है.

 सपने में पॉटी करते हुए देखने का और एक अर्थ यह भी है कि आप किसी विषय को मन में दबाए हुए हैं, और उस विषय को आप बहुत ही गंभीरता के साथ सोच रहे हैं. अंदर से दुखी है.

दोस्तों जिस कारण से आपको यह सारी परेशानियां हो रही है उस कारण का हल निकालने का प्रयास आपको करना होगा. यह सपना आपको इसी बात की ओर संकेत करता है.

5. sapne me kutte ki potty dekhna | सपने में कुत्ते की पॉटी देखना

दोस्तों सपने में कुत्ते को पॉटी करते हुए देखते हैं तो यह एक शुभ स्वप्न है. सपने में कुत्ते को पॉटी करते हुए देखना यह संकेत देता है कि आपको आने वाले भविष्य में धन की प्राप्ति होने वाली है. आपका जीवन का एक नए रुप से बहुत ही मजबूत होने वाला है. यह सपना आपको इसी बात का संकेत देता है.

दोस्तों अगर आप सपने में कुत्ते की पॉटी देखते हैं तो आपको व्यर्थ की चिंता करनी ही नहीं चाहिए क्योंकि यह सपना को आपके भविष्य में होने वाले अच्छे संकेतों को दर्शाता है.

6. Sapne me potty par pair rakhna |  सपने में लैट्रिन पर पैर रखना

दोस्तों सपने में पॉटी पर पैर रखना ( Sapne me potty par pair rakhna ) शुभ होता है या अशुभ आज हम इस विषय पर बात करेंगे और जानेंगेकी यह सपना हमें किस बात का संकेत देता है.

सपने में पॉटी पर पैर रखना अथवा सपने में लैट्रिन पर पैर रखना स्वप्न शास्त्र के अनुसार बहुत ही शुभ माना गया है. यह सपना आपको संकेत देता है कि आपने जो कार्य बहुत पहले चालू किया है और उसमें आप बहुत मेहनत कर रहे हैं तो उसका फल आपको बहुत जल्द मिलने वाला है.

भविष्य में आपकी आर्थिक स्थिति बहुत ही मजबूत होने वाली है. समाज में आपका मान सम्मान बढ़ने वाला है सभी लोग आप को सम्मानजनक भाव से देखने लगेंगे. 

7. sapne me bacche ki potty dekhna | सपने में बच्चे को पॉटी करते देखना

दोस्तों स्व्प्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में बच्चे को पॉटी करते हुए देखते हैं अथवा सपने में बच्चे को लैट्रिन करते हुए देखते हैं तो यह सपना आपको क्या संकेत देता है,  यह सपना शुभ है या अशुभ चलिए जानते हैं.

दोस्तों सपने में बच्चे की टट्टी देखना अथवा सपने में बच्चे को लैट्रिन करते हुए देखना यह एक शुभ स्वप्न है. आपके आने वाले भविष्य में धन की कमी नहीं होगी, आपके कार्य में बिजनेस में वृद्धि होने वाली है,  और घर में हमेशा सुख शांति बनी रहेगी.

8. sapne me billi ki potty dekhna | सपने में बिल्ली को पॉटी करते देखना

दोस्तों सपने में बिल्ली की टट्टी देखना इस बात की ओर इशारा करता है कि आपको अपने रिश्तेदारों से और अड़ोस पड़ोस के लोगों से सचेत रहने की आवश्यकता है. आपको दुश्मनों से हानी होने की संभावना है. यह सपना आपको अपने जीवन में सतर्कता के साथ आगे बढ़ने की ओर संकेत देता है, ताकि आप किसी भी मुसीबत से बच जाए.

9. Sapne me potty saaf karte huye dekhna | सपने में मल / potty साफ करते हुए देखने का मतलब

दोस्तों स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में पॉटी साफ करते हुए खुद को देखते हैं तो यह सपना आपको को संकेत देता है कि आपने आज तक जो भी परेशानियां और जीवन में किसी भी मोड़ पर जो भी कठिनाइया सही है उसका अंत निकट है आपकी सारी कठिनाइयां और परेशानियां मल के रूप में दूर हो जाएंगे और आप एक बेहतर जीवन की ओर आगे बढ़ेंगे.

सपने में पॉटी साफ करते हुए देखने का और एक अर्थ है की  आपका बिजनेस में बहुत धन लाभ होने वाला है जिससे आपके परिवार में सुख शांति और समृद्धि बढ़ने वाली है. यह सपना आपको इसी बात की ओर संकेत करता है. 

दोस्तों सपने में पॉटी देखना (sapne me tatti dekhna)अथवा सपने में लैट्रिन देखने का मतलब क्या होता है, इसका परिणाम शुभ होगा या अशुभ,  सपने में पॉटी देखने के अलग-अलग परिस्थितियों में उसका क्या प्रभाव आने वाले भविष्य में आपके जीवन में होने वाला है, यह सारी बातों का आपको इस लेख में विस्तार से बताने का प्रयास किया है.

दोस्तों सपने में पॉटी देखना ( sapne me potty dekhna ) से संबंधित दी गई जानकारी अगर आपको अच्छी लगी हो तो इस लेख को अपने दोस्तों के साथ और अपने रिश्तेदारों के साथ परिजनों के साथ जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी इस सपने के बारे में पता चले. धन्यवाद.

इसे भी पढ़े :

सपने में बन्दर देखना

Check Also

Bijli ka avishkar kisne kiya

Bijli ka avishkar kisne kiya | बिजली का आविष्कार किसने किया ?

क्या आपको पता है बिजली का आविष्कार किसने किया ( Bijli ka avishkar kisne kiya …

Leave a Reply

Your email address will not be published.